Skip to main content

बैट्री का रखे ख्याल दुगनी चलेगी


 
Direct sunlight मैं फ़ोन को न रखे 
जब आप direct sunlight मैं फोन को रखते है तो फोन का temperature अधिक हो जाता है और बैट्री को बहुत नुकसान हो सकता है



नोकल चार्जर से मोबाइल को चार्ज न करे 
जब आप किसी नोकल चार्जर से मोबाइल को चार्ज करते है तो आपका मोबाइल धीमा चार्ज हो सकता है और बैट्री पर बुरा प्रभाव पड सकता है


Vibration को बंद रखे
जब आप किसी शांत जगह पर है तो
Vibration बंद रखे आपकी बैट्री बचेगी
Screen lock time out को 15 sec. पर सेट करे
जब आप अपने मोबाइल को 15 सेकण्ड तक कोई टच नहीं करते है तो आपका मोबाइल लॉक हो जायेगा जिससे आपकी बैट्री बचेगी
Stop background data 
जब आप कई एप्लीकेशन को चालू करते है फिर उसके बाद मोबाइल को लॉक कर देते है तो वह बैकग्राउंड मैं काम करते रहते है और बैट्री को कम करते है
                             क्रपया मुझे फोलो करे

Suneel Kumar

Followers 371
सुनील कुमार, मुझे फॉलो करे,और जाने खास खबरे ucnews24.blogspot.com

Comments